रोहतक में रोड ऐक्सिडेंट में युवकों की मौत, ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज

रोहतक (हरियाणा) : हरियाणा के रोहतक में युवक की रोड ऐक्सिडेंट में मौत हो गई। युवक के साथ बाइक पर उसका दोस्त भी सवार था। जिसकी एक दिन बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक को एक दिन पहले ही उसकी मौसी ने अपनी बहन से गोद लिया था । उसके दूसरे दिन ही.

रोहतक (हरियाणा) : हरियाणा के रोहतक में युवक की रोड ऐक्सिडेंट में मौत हो गई। युवक के साथ बाइक पर उसका दोस्त भी सवार था। जिसकी एक दिन बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक को एक दिन पहले ही उसकी मौसी ने अपनी बहन से गोद लिया था । उसके दूसरे दिन ही रोड हादसे में दोनो युवकों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

मृतक की पहचान 22 वर्षीय खिदवाली गांव निवासी अमित के रूप में हुई है। वहीं मृतक का दोस्त प्रदीप भी उसी गांव का निवासी था। जिसने गुरुवार के दिन दम तोड़ दिया। सूचना के मुताबिक़ दोनो ही दोस्त गांव से रोहतक आ रहे थे। तभी अचानक से सामने एक ट्रैक्टर के जाने से ये हादसा हो गया।

गांव से आगे जाकर जेसे ही युवक खिडवाली शिव भट्टा के पास पहुंचे। वैसे ही सड़क के सामने से एक ट्रैक्टर मिट्टी मिक्सर डंपर को जोड़कर अचानक से युवकों के सामने आ गया। जिस कारण से युवक का बाइक पर से कंट्रोल हट गया और बाइक सीधी डंपर मिक्सचर में जा टकराई। टक्कर लगने से दोनो ही युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद दोनो युवकों को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती कराया। भर्ती के बाद उपचार के दौरान अमित ने बुधवार को ही दम तोड़ दिया वहीं प्रदीप एक दिन अस्पताल उपचाराधीन रहा। और गुरुवार को प्रदीप ने भी दम तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस अधिकारी ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को शवागृह में रखा दिया। पुलिस अधिकारी ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। आरोपी के पहचान खिड़वाली गांव निवासी सोमबीर के रूप में हुई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

- विज्ञापन -

Latest News