सुल्तानपुर लोधी में अब नहीं रुकेगा बारिश का पानी, स्ट्रोम सीवरेज का निर्माण कार्य शुरू

कपूरथला (सिमरनजीत): आम आदमी पार्टी के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी सज्जन सिंह चीमा ने आज 14 करोड़ की लागत से स्ट्रोम सीवरेज कार्य का उद्घाटन किया। उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान स्वयं स्मार्ट सिटी प्रोजेक्टों के कार्यों की निगरानी कर रहे हैं। स्मार्ट सिटी के तहत सुल्तानपुर लोधी में काफी.

कपूरथला (सिमरनजीत): आम आदमी पार्टी के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी सज्जन सिंह चीमा ने आज 14 करोड़ की लागत से स्ट्रोम सीवरेज कार्य का उद्घाटन किया। उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान स्वयं स्मार्ट सिटी प्रोजेक्टों के कार्यों की निगरानी कर रहे हैं। स्मार्ट सिटी के तहत सुल्तानपुर लोधी में काफी काम शुरू हो चुका है।

उन्होंने कहा कि इस सीवेज सिस्टम से शहर में कहीं भी बारिश का पानी नहीं रुकेगा और पानी की निकासी भी एक साथ हो जायेगी। इससे सुल्तानपुर लोधी के निवासियों को बहुत फायदा होगा। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान का धन्यवाद किया। उन्होंने विधायक राणा इंद्र प्रताप पर भी सियासी हमला बोला है और कहा है कि काम सरकार कर रही है लेकिन विधायक राणा सिर्फ श्रेय लेना चाहते हैं।

  • TAGS:
- विज्ञापन -

Latest News