Honda की नई Accord 2023 में गूगल बिल्ट-इन की करेगी पेशकश

सैन फ्रांसिस्को: ग्राहकों को ड्राइविंग का बेहतर अनुभव देने के उद्देश्य से ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा ने घोषणा की है कि उसके आगामी व्हीकल एकॉर्ड में गूगल बिल्ट-इन फीचर होगा। होंडा ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि 2023 अकॉर्ड कंपनी का पहला वाहन होगा जिसमें गूगल बिल्ट-इन होगा, गूगल एसिस्टेंट, गूगल मैप्स और गूगल प्ले शामिल.

सैन फ्रांसिस्को: ग्राहकों को ड्राइविंग का बेहतर अनुभव देने के उद्देश्य से ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा ने घोषणा की है कि उसके आगामी व्हीकल एकॉर्ड में गूगल बिल्ट-इन फीचर होगा।

होंडा ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि 2023 अकॉर्ड कंपनी का पहला वाहन होगा जिसमें गूगल बिल्ट-इन होगा, गूगल एसिस्टेंट, गूगल मैप्स और गूगल प्ले शामिल हैं और अगले महीने डीलरों तक पहुंचेगा। एकीकृत गूगल एप्लिकेशन्स के अलावा, नई कार में 10.2 इंच का डिजिटल ड्राइवर इंस्ट्रमेंटेशन डिस्प्ले और 12.3 इंच का सेंटर टचस्क्रीन (होंडा का अब तक का सबसे बड़ा) एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो संगतता के साथ है।

अमेरिका होंडा मोटर कंपनी में मामले और ऊर्जा के उपाध्यक्ष, जय जोसेफ ने कहा, ‘‘होंडा ग्राहकों के लिए, वाहन कनेक्टिविटी आवश्यक होती जा रही है, ऐसी सुविधाएँ और सेवाएँ प्रदान करना जो सहज, उपयोग में आसान और पहुँच कार्यो को प्रदान करती हैं जो वाहनों में समय बिताने को अधिक मजेदार और उत्पादक बनाती हैं।’’

जोसेफ ने कहा, ‘‘गूगल के साथ हमारे लंबे समय से इन-व्हीकल तकनीकी सहयोग ने सभी नए 2023 होंडा एकॉर्ड में गूगल की अंतर्निहित सुविधाओं के सहज एकीकरण को सक्षम करने में मदद की है।’’ नई एकॉर्ड में 15वॉट वायरलेस स्मार्टफोन चाजिर्ग और 12-स्पीकर बोस प्रीमियम ऑडियो सिस्टम भी है। गूगल असिस्टेंट के साथ, चालक अपनी आँखें सड़क पर और अपने हाथों को पहिया पर रखते हुए काम कर सकते हैं।

उपयोगकर्ता किसी मित्र को आसानी से कॉल या टेक्स्ट करने के लिए गूगल से बात कर सकते हैं, रिमाइंडर सेट कर सकते हैं और यहां तक कि कार का तापमान भी बदल सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ड्राइवर अपने मीडिया को केवल अपनी आवाज से गूगल को अगले ट्रैक पर जाने या पॉडकास्ट को रिवाइंड करने के लिए कह कर नियंत्रित कर सकते हैं।

 

Author

- विज्ञापन -

Latest News