सुप्रीम कोर्ट ने मुकेश अम्बानी के परिवार को Highest Level Z+ सिक्योरिटी देने के दिए हुक्म

सुप्रीम कोर्ट ने अरबपति कारोबारी और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को उच्चतम स्तर की Z+ सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया है। पूरे भारत और विदेशों में अंबानी को सुरक्षा कवच प्रदान किया जाएगा। शीर्ष अदालत ने कहा है कि भारत या विदेश के भीतर उच्चतम स्तर की.

सुप्रीम कोर्ट ने अरबपति कारोबारी और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को उच्चतम स्तर की Z+ सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया है। पूरे भारत और विदेशों में अंबानी को सुरक्षा कवच प्रदान किया जाएगा। शीर्ष अदालत ने कहा है कि भारत या विदेश के भीतर उच्चतम स्तर की Z+ सुरक्षा कवर प्रदान करने की पूरी लागत अंबानी द्वारा वहन की जाएगी।

मुंबई पुलिस और गृह मंत्रालय और केंद्र द्वारा लगातार खतरे की धारणा के मद्देनजर – मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और उनके बच्चों आकाश, अनंत और ईशा को सुरक्षा कवर प्रदान किया जाएगा। अदालत का आदेश भारत संघ बनाम बिकास साहा से संबंधित एक मामले में एक द्वारा दायर विविध आवेदन पर आया है। याचिकाकर्ता ने अगरतला में त्रिपुरा के उच्च न्यायालय को चुनौती दी है जिसने मुकेश अंबानी के संबंध में खतरे की धारणा के बारे में स्थिति रिपोर्ट पेश करने के लिए भारत संघ को निर्देश दिया है।

  • TAGS:
- विज्ञापन -

Latest News