अमृतसर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए चोरों से और बरामदगी, अब 90 ग्राम सोने के आभूषण बरामद

अमृतसर पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से रिमांड के दौरान पूछताछ कर 90 ग्राम सोना बरामद किया है। बता दें कि अभिमन्यु राणा आईपीएस एडीसीपी सिटी 3 अमृतसर के निर्देशन में सब इंस्पेक्टर निशान सिंह के नेतृत्व में मुख्य अधिकारी थाना वेरका अमृतसर और गुरप्रताप सिंह सहोता पीपीएस एसीपी ईस्ट की देखरेख में आरोपी सुखप्रीत सिंह.

अमृतसर पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से रिमांड के दौरान पूछताछ कर 90 ग्राम सोना बरामद किया है। बता दें कि अभिमन्यु राणा आईपीएस एडीसीपी सिटी 3 अमृतसर के निर्देशन में सब इंस्पेक्टर निशान सिंह के नेतृत्व में मुख्य अधिकारी थाना वेरका अमृतसर और गुरप्रताप सिंह सहोता पीपीएस एसीपी ईस्ट की देखरेख में आरोपी सुखप्रीत सिंह और करणदीप सिंह को गिरफ्तार किया गया था, जिनके कब्जे से 01 डायमंड अंगूठी, 01 जोड़ी चांदी का पंजेबा और 04 चांदी के कंगन बरामद किए गए थे। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नं 104, तारीख 01-12-2022 थाना वेरका, अमृतसर में दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों को रिमांड के दौरान पूछताछ करने पर 90 ग्राम सोना बरामद किया गया है, जिसमें 01 सोने का हार, 04 सोने की अंगूठी, 02 सोने की चेन, 01 जोड़ी सोने के कांटे सहित अन्य आभूषण शामिल है ।

- विज्ञापन -

Latest News