चंडीगढ़ टेरिटोरियल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष H.S.Lucky ने कांग्रेस पार्टी के छह नगर पार्षदों के साथ की बैठक, मेयर चुनाव के दौरान आगे की कार्रवाई पर की चर्चा

चंडीगढ़: चंडीगढ़ टेरिटोरियल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एच.एस. लकी की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी के सभी छह नगर पार्षदों की एक बैठक कल मेयर चुनाव के दौरान आगे की कार्रवाई पर चर्चा करने और तय करने के लिए आज यहां आयोजित की गई। सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि भाजपा और आप दोनों शहर.

चंडीगढ़: चंडीगढ़ टेरिटोरियल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एच.एस. लकी की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी के सभी छह नगर पार्षदों की एक बैठक कल मेयर चुनाव के दौरान आगे की कार्रवाई पर चर्चा करने और तय करने के लिए आज यहां आयोजित की गई। सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि भाजपा और आप दोनों शहर के निवासियों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे हैं और दोनों ही कांग्रेस पार्टी के समर्थन के लायक नहीं हैं। यह निर्णय लिया गया है कि कांग्रेस आम आदमी पार्टी या भारतीय जनता पार्टी का समर्थन नहीं करेगी क्योंकि दोनों पार्टियों ने शहर के मेयर के चुनाव के लिए कल के चुनाव के दौरान खरीद फरोख्त का प्रयास कर चंडीगढ़ के स्वच्छ चुनावी माहौल को खराब कर दिया है। कांग्रेस पार्षदों ने आम आदमी पार्टी और भाजपा पर दूसरी पार्टियों के पार्षदों को अपने पक्ष में वोट डालने के लिए पैसे की थैलियां खोलने का आरोप लगाते हुए एक स्वर में कहा कि विरोधी दलों द्वारा अपनाई गई इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं ने शहर के सुंदर नाम को कलंकित किया है।

इन परिस्थितियों में कांग्रेस पार्टी ने चुनाव से दूर रहने और चंडीगढ़ की जनता की इच्छा के अनुसार विपक्ष में बैठने का फैसला किया है और आप और भाजपा दोनों की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करने के लिए पार्षदों ने कहा है। पार्षदों ने दोनों पक्षों पर अपने स्वार्थों को बढ़ावा देने के लिए हाथ मिलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले साल दोनों पार्टियों ने एक कंपनी को सफाई का ठेका देने के लिए हाथ मिलाया था, जिस पर भ्रष्टाचार और शहर के निवासियों को खराब सेवाएं प्रदान करने के आरोप लगे थे। पार्षदों ने लोगों को आश्वासन दिया कि कांग्रेस पार्षद लोगों के कल्याण और शहर के विकास और विकास से संबंधित मुद्दों को उठाते रहे हैं और भविष्य में भी अपनी पूरी शक्ति के साथ ऐसा करना जारी रखेंगे।

- विज्ञापन -

Latest News