यमुनानगर में तेज रफ्तार डंपर की बाइक से हुई टक्कर, दो लोगों की मौत

यमुनानगर के कस्बा साढौरा में एक बार फिर से डंफरो की रफतार के कहर ने दो युवको की जान ले ली यह हादसा उस समय हुआ जब सुशील और शेर सिंह एक ही बाइक पर स्वार होकर काम पर जा रहे थे के तभी एक डंपर जोकि तेज रफतार से आ रहा था उसने पीछे.

यमुनानगर के कस्बा साढौरा में एक बार फिर से डंफरो की रफतार के कहर ने दो युवको की जान ले ली यह हादसा उस समय हुआ जब सुशील और शेर सिंह एक ही बाइक पर स्वार होकर काम पर जा रहे थे के तभी एक डंपर जोकि तेज रफतार से आ रहा था उसने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी जिससे दोनो ही बाइक से गिर गए एक की तो उसी डंपर के नीचे आने से मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया तभी पीछे से दूसरा डंपर भी तेज रफतार से आ रहा था उसके पहिए भी नही थमे और उसने दूसरे घायल को कुचल दिया हादसे के बाद दोनो डंफर चालक डंफरो को मौके पर ही छोडकर फरार हो गए।

बता दें सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनो डंफरो को कब्जे में लेने के बाद दोनेा शवो को साढौरा के समुदायक केंद्र में ले गए यहा डाक्टरों ने दोनो को मत घोषित कर दिया लेकिन मौके पर पहुंचे परिजनों ने अस्पताल में ही हंगामा कर दिया जैसे तैसे पुलिस परिवार के लोगो को समझाने में कामयाब हुई परिजनों का कहना था कि जिस डंफर के नीचे दोनो कुचले गए है इनके मालिक को पब्लिक के बीच में बुलाया जाए लेनिक पुलिस ने दोनो डंपरो को कब्जे में लेने के बात कहकर इन्हें समझाबुझा कर शवो को एम्बूलेंस में डाल कर उन्हें यमुनानगर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही साढौरा में एक तेज रफतार से आ रहे डंपर ने बाइक स्वार दो युवको को कुचल दिया था जिसके बाद लोगो ने जमकर बवाल काटा था और डंपर को आग के हवाले कर जाम लगा दिया था लेकिन इस बार पुलिस कोई भी जोखिम नही लेना चाहती थी। पुलिस ने समय रहते ही दोनो शवो को भी कब्जे में ले लिया और दोनो डंपरो को भी कब्जे में लेने के बाद उन्हें थाने में ले आए। ताकि पब्लिक उग्र न हो सके फिल्हाल परिवार के लोग अभी भी गुस्से में है। लेकिन पुलिस ने उन्हें समझाकर शवो को पोस्टमार्टम के लिए तो भेज दिया अगर समय रहते डंपर के चालक पुलिस की गिरफत में नही आए तो परिजन किसी प्रकार की कार्रावाई भी कर सकते है फिल्हाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रावाई शुरू कर दी है।

- विज्ञापन -

Latest News