अमिताभ बच्चन ने U19 T20 World Cup जीतने पर विमेंस टीम को दी बधाई, कई दिगज कलाकारों ने भी दी शुभकामनाएं

भारतीय महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम जेबी मार्क्‍स ओवल में रविवार को इंग्लैंड को सात विकेट से हराकर पहले आईसीसी अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीती। बड़ी जीत के साथ अंडर-19 वीमेंस टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया है। ऐसे में हिंदी सिनेमा के कई कलाकारों ने पूरी टीम को बधाइयां दी हैं। उनमें एक्टर.

भारतीय महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम जेबी मार्क्‍स ओवल में रविवार को इंग्लैंड को सात विकेट से हराकर पहले आईसीसी अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीती। बड़ी जीत के साथ अंडर-19 वीमेंस टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया है। ऐसे में हिंदी सिनेमा के कई कलाकारों ने पूरी टीम को बधाइयां दी हैं। उनमें एक्टर अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं।

बता दें के अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अंडर-19 वीमेंस टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनने पर बधाई दी है। बिग बी ने अपनी इस खास पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है- ‘इंडिया चैंपियंस, क्रिकेट में महिला अंडर-19 वर्ल्ड चैंपियन, ब्रिटिशों को पछाड़ा। खटिया खड़ी कर दी। भारत की एक शानदार जीत, आपने सिर्फ एक ही आवाज सुनी वह थी इंडिया इंडिया इंडिया।’ इसके अलावा और भी कई बॉलीवुड सुपरस्टार्स ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

करीना कपूर ने भी अंडर-19 भारतीय महिला क्रिकेट टीम को इस ऐतिहासिक जीत की बधाई इंस्टाग्राम पर दी है। हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने अपना रिएक्शन देते हुए ट्विटर पर लिखा है- ‘हमारी 19 साल से कम उम्र की क्रिकेट टीम की बच्चियों को हार्दिक शुभकामनाएं और दिल से आभार और बधाई। दूसरी ओर आयुष्मान खुराना ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर कर टीम को बधाई दी है।

- विज्ञापन -

Latest News