Dinesh Sharma ने उपमुख्यमंत्री Mukesh Agnihotri को दी बधाई, बांटे एक क्विंटल लड्डू

ऊनाः हरोली विधानसभा क्षेत्र ब्लॉक कांग्रेस के प्रवक्ता दिनेश शर्मा ने लोअर बडेडा गांव में उप मुख्यमंत्री के रूप में प्रदेश में पदभार संभालने पर मुकेश अग्निहोत्री को बधाई देते हुए गांव में 1 क्विंटल लड्डू बांटकर खुशी जाहिर की है। दिनेश शर्मा ने हर परिवार में जाकर लड्डू बांटे और मुकेश अग्निहोत्री को गांव.

ऊनाः हरोली विधानसभा क्षेत्र ब्लॉक कांग्रेस के प्रवक्ता दिनेश शर्मा ने लोअर बडेडा गांव में उप मुख्यमंत्री के रूप में प्रदेश में पदभार संभालने पर मुकेश अग्निहोत्री को बधाई देते हुए गांव में 1 क्विंटल लड्डू बांटकर खुशी जाहिर की है। दिनेश शर्मा ने हर परिवार में जाकर लड्डू बांटे और मुकेश अग्निहोत्री को गांव से समर्थन देने पर यहां लोगों का आभार व्यक्त किया। उन्हाेंने कहा कि हरोली के कद को मुकेश अग्निहोत्री ने ऊंचा किया है। दिनेश शर्मा ने कहा कि हरोली को कैबिनेट मंत्री के रूप में विकास के द्वार पर आगे बढ़ाया हैं। वही नेता प्रतिपक्ष के तौर पर बेहतरीन काम करते हुए कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाने का काम किया।

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश व देश के नेतृत्व में हरोली के नेता मुकेश अग्निहोत्री को उपमुख्यमंत्री का पद दिया जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री को जल शक्ति विभाग, परिवहन विभाग, भाषा एवं संस्कृति विभाग दिया गया है। निश्चित रूप से इन विभागों के माध्यम से सेवा का नया अध्याय लिखने का काम किया जाएगा। दिनेश शर्मा ने कहा कि हम सब गौरवान्वित हैं की हरोली के नेता ने कद को बढ़ाते हुए हरोली के गौरव को ऊंचा किया है।

दिनेश शर्मा ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री जनता की बुलंद आवाज है और जनता के साथ जो वायदे कांग्रेस पार्टी ने किए हैं, उन वादों को पूरा किया जाएगा। मुकेश अग्निहोत्री विधानसभा क्षेत्र में आएंगे ताे उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। इस अवसर पर भूपेंद्र सिंह, दीपक ठाकुर, अभय शर्मा, परमजीत सिंह, अवतार चंद, हरप्रीत सिंह ,निर्मल सिंह, रोहित चौधरी, अरुण कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे।

Author

- विज्ञापन -

Latest News