जमैका में बंदूकधारियों के हमले में 7 लोग घायल, लगाया कर्फ्यू

किंगस्टन – जमैका की राजधानी किंग्सटन के दक्षिणी इलाके में बंदूकधारियों ने एक सरकारी मिनी बस पर गोलियां चलायी जिससे तीन बच्चे समेत सात यात्री घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने इस इलाके में कर्फ्यू लगा दिया। जमैका कांस्टैबुलरी फोर्स ने बताया कि किंग्सटन के सीव्यू गार्डन्स में शुक्रवार दोपहर को यह हमला हुआ।.

किंगस्टन – जमैका की राजधानी किंग्सटन के दक्षिणी इलाके में बंदूकधारियों ने एक सरकारी मिनी बस पर गोलियां चलायी जिससे तीन बच्चे समेत सात यात्री घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने इस इलाके में कर्फ्यू लगा दिया। जमैका कांस्टैबुलरी फोर्स ने बताया कि किंग्सटन के सीव्यू गार्डन्स में शुक्रवार दोपहर को यह हमला हुआ। लेकिन उसने (फोर्स ने) घायलों की हालत पर कोई जानकारी नहीं दी है।

ऐसी अटकलें हैं कि बंदूकधारी बस में सवार होने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को निशाना बना रहे थे लेकिन अधिकारियों ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। क्षेत्र में हिंसा के लिए प्रतिद्वंद्वी गिरोहों के बीच संघर्ष को जिम्मेदार ठहराया जाता है। प्रशासन ने सीव्यू गार्डन्स में दो दिन के लिए कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है। पुलिस ने बताया कि वे गोलीबारी के बारे में पूछताछ के लिए दो लोगों की तलाश कर रहे हैं।

- विज्ञापन -

Latest News